X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'जीतने के लिए खेलें या खेल को 5 दिन तक चलाने के लिए?', पिच विवाद बार बोले विराट कोहली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 03, 2021 • 16:59 PM View: 1409

India vs England: मोटेरा के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 2 दिनों से भी कम समय के अंदर टेस्ट मैच में हरा दिया था। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा भारतीय पिचों की काफी आलोचना की गई थी। वहीं अब पिच विवाद पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम का एकमात्र ध्यान टेस्ट मैच जीतना है ना कि मैच कितने दिनों तक चलता है। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'क्या आप जीतने के लिए खेलते हैं या फिर इसलिए की खेल पांच दिनों तक चले? मेरे पास आपके सवाल का कोई जवाब नहीं है।'

Trending


विराट कोहली ने आगे कहा, 'जैसा कि मैंने कहा, हम जीतने के लिए खेल खेलते हैं। यह इस बारे में नहीं है कि मैं, पुजारा, रोहित या फिर अंजिक्य रहाणे रन करते हैं या नहीं। लोगों को आनंद लेना चाहिए क्योंकि भारत ने मैच जीता है। यह मायने नहीं रखता कि मैच दो तीन, चार या पांच दिनों में समाप्त हुआ है।'

चीजों को निष्पक्ष रूप से देखने की विराट कोहली ने की वकालत: विराट कोहली ने कहा पिछले मैचों में रन बने हैं। सिर्फ एक मैच के कारण आप निष्कर्ष नहीं निकाल सकते है। प्रत्येक टेस्ट मैच दो दिनों में समाप्त नहीं होगा। अगर कोई टीम बहुत खराब खेल रही है, तभी मैच दो या ढाई दिन में समाप्त होगा।

चीजों को निष्पक्ष रूप से देखना महत्वपूर्ण है। एक ही मुद्दे को कई बार उठाना बहुत आसान है, लेकिन अगर आप इसे एक बार समझने की कोशिश करते हैं, तो विवाद समाप्त हो जाएगा। हमें स्पष्टीकरण देने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हमारा एकमात्र ध्यान जीतने की ओर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools