X close
X close
Indibet

VIDEO: कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने ठोका एक और धमाकेदार शतक, उमेश यादव के खिलाफ भी बनाए रन

Sussex vs Middlesex: ससेक्स के कप्तान के तौर पर अपने पहले ही मैच में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मंगलवार (19 जुलाई) को मिडलसेक्स के खिलाफ शानदार शतक जड़ दिया। इस काउंटी सीजन में पुजारा का शानदार फॉर्म जारी...

By Saurabh Sharma July 20, 2022 • 09:48 AM

Sussex vs Middlesex: ससेक्स के कप्तान के तौर पर अपने पहले ही मैच में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मंगलवार (19 जुलाई) को मिडलसेक्स के खिलाफ शानदार शतक जड़ दिया। इस काउंटी सीजन में पुजारा का शानदार फॉर्म जारी है। टॉम हैन्स के चोटिल होकर बाहर होने के चलते उन्हें पुजारा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई।

नबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे पुजारा ने पहले दिन 182 गेंदों में दस चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 115 रनों की पारी खेली। 135 रन की पारी खेलने वाले टॉम अलसोप ने पुजारा के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 219 रनों की साझेदारी की, जिसके चलते ससेक्स की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 328 रन बना लिए हैं। 

Trending


अपनी नाबाद शतकीय पारी के दौरान पुजारा ने भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव के खिलाफ भी रन बनाए जो मिडलसेक्स की टीम का हिस्सा हैं। पहले दिन उमेश ने 18 ओवर गेंदबाजी की,लेकिन उनके खाते में कोई विकेट नहीं आया।

इस काउंटी सीजन यह पुजारा का पांचवां शतक है। ससेक्स के लिए अपने पहले मुकाबले में पुजारा ने डर्बीशायर के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर शुरूआत की। इसके बाद वॉरसेस्टरशायर के खिलाफ शतक और डरहम के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा। मई में मिडलसेक्स के खिलाफ के खिलाफ नाबाद 170 रन की पारी खेली, जिसके चलते इंग्लैंड के खिलाफ पुननिर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now