Advertisement
Advertisement

मशहूर विलेन गब्बर सिंह की नकल करते हुए शिखर धवन का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली, 22 दिसम्बर - भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन फिलहाल मैच से दूर हैं। हालांकि, वे इस समय सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार पोस्ट करके अपना समय बिता रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह...

IANS News
By IANS News December 22, 2021 • 21:39 PM
Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan (Image Source: Google)
Advertisement

नई दिल्ली, 22 दिसम्बर - भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन फिलहाल मैच से दूर हैं। हालांकि, वे इस समय सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार पोस्ट करके अपना समय बिता रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक गब्बर सिंह की नकल करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में, शिखर धवन को गब्बर के डायलॉग की नकल करते हुए देखा जा सकता है। वह वीडियो में एक व्यक्ति से पूछते हैं कि, "कितने आदमी थे?" 

उस व्यक्ति ने पंजाबी में उत्तर दिया कि वह नहीं जानता कि कितने आदमी थे। इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज का पोस्ट जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

धवन का आईपीएल में अच्छा सीजन रहा था, लेकिन उन्हें भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था और अनुभवी बल्लेबाज बाद में घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे। वह आखिरी बार श्रीलंका के दौरे के दौरान खेले थे जहां उन्होंने टीम का नेतृत्व किया था।

Trending



Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आईएएनएस

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement