X close
X close

IPL 2020: मैदान पर वापसी कर सकते है यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल, इंस्टाग्राम पर दिया ये संदेश

By Shubham Shah
Oct 11, 2020 • 13:23 PM

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बुरे दौर से गुजर रही है। टीम ने अभी तक कुल 7 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्हें 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है तथा एक में ही वह जीत पाए हैं। इस दौरान क्रिकेट फैंस और कुछ दिग्गज क्रिकेटरों का कहना है कि पंजाब की टीम को 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल लगातार फ्लॉप हो रहे है जिसके कारण फैंस क्रिस गेल को टीम में देखना चाहते है।

हैदराबाद के खिलाफ 8 अक्टूबर को हुए मैच में क्रिस गेल का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना तय था लेकिन आखिरी मौकों पर उनकी तबियत खराब हो गई जिसके कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। ऐसी उम्मीद थी कि वो कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच में टीम में शामिल होंगे लेकिन गेल उस दिन भी अस्वस्थ थे और उन्हें मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला।
अब वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक अलग ही रंग में नजर आ रहे है। गेल अभी भी अपनी पेट की समस्या से उबरे नहीं है और वो अभी इलाज से गुजर रहे है।

Also Read: IPL 2020: एमएस धोनी ने 6 गेंद में 10 रन बनाकर भी रचा इतिहास,ऐसा करने वाले भारत के तीसरे क्रिकेटर बने

गेल ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "मैं यह कह सकता हूँ कि मैं इतनी आसानी से हार नहीं मानूंगा। मैं यूनिवर्स बॉस हूँ और ये कभी बदल नहीं सकता। आप मुझसे सिख सकते हो लेकिन ये जरूरी नहीं कि जो मैं करता हूँ उन सारी चीजों को आप फॉलो करें। मेरे स्टाइल और मेरे अंदाज को कभी भूलना मत। मेरे चिंता करने के लिए और मुझे ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया। मैं सच में एक फोन कॉल पर हूँ।

पंजाब के तरफ से खेलने वाले टीम के साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने कहा है कि गेल टीम के अहम हिस्से है और वो हमेशा टीम की भलाई और आगे बढ़ाने का काम करते है।