X close
X close
Indibet

IPL 2021: श्रेयस अय्यर की आंखें हुई नम, लाइव वीडियो पर टूटा कंधा दिखाकर बयां किया दर्द

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 10, 2021 • 11:40 AM View: 2124

IPL 2021: आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बगैर अपने कप्तान श्रेयस अय्यर के मैदान पर उतरेगी। श्रेयस अय्यर को कंधे में चोट के चलते आईपीएल मिस करना पड़ रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सीएसके के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले श्रेयस अय्यर ने लाइव आकर शुभकामनाएं दी हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने इस लाइव वीडियो को शेयर किया है।

इस वीडियो में अय्यर को दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग और साथी खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस, सैम बिलिंग्स और अंजिक्य रहाणे से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। पोंटिंग समेत सभी खिलाड़ी अय्यर से उनका हाल चाल पूछते हैं। जिसके बाद अय्यर अपना टूटा कंधा वीडियो के माध्यम से दिखाते हैं।

Trending


इस दौरान अय्यर थोड़ा भावुक हो जाते हैं और बताते हैं कि वह दिल्ली कैपिटल्स को काफी मिस कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर की आंखें भी हल्की-हल्की नम लगती हैं और ऐसा लगता है कि मानों वह किसी भी पल रो सकते हों। अय्यर बताते हैं कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वह तीसरे मैच से दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने के लिए आ सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हरा दिया है वहीं अब सबकी नजरें आज होने वाले मुकाबले पर होगी। मुंबई के मैदान पर आज दिल्ली कैपिटल्स और धोनी की चैन्नई सुपर किंग्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo