X close
X close
Indibet

IPL:'बायो-बबल' के बावजूद KKR के दो खिलाड़ी क्यों हुए कोरोना संक्रमित?, जानिए वजह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 03, 2021 • 20:00 PM View: 929

IPL 2021: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन पर भी पड़ा है। केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। बायो-बबल भी कोरोना को रोकने में नाकाम रहा इसको लेकर फैंस के मन में कई सवाल भी उठ रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, संक्रमित खिलाड़ियों में से एक वरुण चक्रवर्ती बायो-बबल में रहने के बावजूद अस्पताल गए थे क्योंकि उन्हें पेट में दर्द की शिकायत की थी। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि केकेआर स्पिनर उस समय ही वायरस के संपर्क में आए हों। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि वरुण कंधे के स्कैन के लिए अस्पताल गए थे तो शायद इसी दौरान वह वायरस की चपेट में आए हों।

Trending


हालांकि, बीसीसीआई की ओर से इस मामले पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। मालूम हो कि आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मैच खेला जाना था लेकिन फिलहाल कोरोना वायरस के चलते इस मैच को स्थगित कर दिया गया है। 

इस बीच, केकेआर के बाकी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। नकारात्मक परीक्षण आने के बाद फिलहाल खिलाड़ियों ने राहत की सांस ली है। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में बनी हुए है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now