X close
X close
Indibet

VIDEO: 'माही भाई के साथ है पहला मैच', थाला की टीम से टक्कर लेने पर बोले ऋषभ पंत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 06, 2021 • 15:27 PM View: 1826

IPL 2021: आईपीएल सीजन 14 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है। 23 साल के ऋषभ पंत पहली बार आईपीएल में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच एम एस धोनी की टीम सीएसके के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलना है।

थाला धोनी की टीम के साथ टक्कर को लेकर ऋषभ पंत काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। दिल्ली कैपिटल्स के साथ बातचीत के दौरान पंत ने कहा, 'मैं पहली बार कप्तानी कर रहा हूं और पहला मैच माही भाई के खिलाफ है। मुझे लगता है कि मैच के दौरान एक शानदार अनुभव होगा क्योंकि काफी कुछ सीखने को मिला है उनसे मुझे।'

Trending


ऋषभ पंत ने आगे कहा, 'मेरा भी अनुभव है जीवन का उसको मिक्स करके कुछ नया करने की कोशिश करूंगा सीएसके के खिलाफ।' मालूम हो कि ऋषभ पंत इस वक्त शानदार लय में हैं टेस्ट मैच हो या फिर टी-20 लगभग हर मुकाबले में उन्होंने अपने बल्ले से छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

एम एस धोनी काफी बड़े कप्तान हैं ऐसे में ऋषभ पंत के लिए मुंबई के मैदान पर धोनी की टीम को हरा पाना इतना आसान नहीं रहने वाला है लेकिन फिर भी यह युवा बल्लेबाज धोनी की टीम को टक्कर देने का माददा रखता है। पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स की टीम रनर-अप रही थी वहीं सीएसएके नंबर 7 पर रही थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo