Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : रसल ने मचाई होल्डर के ओवर में तबाही, 6 गेंदों में बना दिए 25 रन

Andre Russell scored 25 runs in one over of jason holder: आंद्रे रसल ने लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में जेसन होल्ड के ओवर में तबाही मचा दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 07, 2022 • 22:56 PM
Cricket Image for VIDEO : रसल ने मचाई होल्डर के ओवर में तबाही, 6 गेंदों में बना दिए 25 रन
Cricket Image for VIDEO : रसल ने मचाई होल्डर के ओवर में तबाही, 6 गेंदों में बना दिए 25 रन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 53वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन केकेआर की बल्लेबाज़ी एक बार फिर से उनकी कमज़ोरी साबित हुई। आंद्रे रसल की 19 गेंदों में 45 रनों की आतिशी पारी को छोड़ दें तो केकेआर के सभी बल्लेबाज़ों ने सरेंडर कर दिया।

जब तक रसल क्रीज़ पर थे तब तक फैंस का भरपूर एंटरटेनमेंट हुआ और केकेआर की उम्मीदें भी ज़िंदा रही। रसल ने अपनी पारी के दौरान अपने ही हमवतन जेसन होल्डर की जमकर कुटाई की और उनके ओवर में 25 रन लूट लिए। इस ओवर में 25 रन बने तो फैंस को लगा कि शायद केकेआर ने इस मैच में वापसी कर ली है।

Trending


रसल का ये तूफान केकेआर की पारी के 9वें ओवर में आया। इस ओवर में रसल ने तीन छक्के और एक चौके समेत कुल 25 रन लूट लिए। लेकिन इससे पहले की रसल अपनी इस पारी को एक बड़ी पारी में तब्दील करते, आवेश खान ने उन्हें आउट करके मैच पलट दिया। रसल के आउट होते ही केकेआर की बल्लेबाज़ी ताश के पत्तों की तरह ढह गई और पूरी टीम 14.3 ओवर में 101 पर ऑलआउट हो गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर लखनऊ की गेंदबाज़ी की बात करें तो सभी गेंदबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। आवेश खान ने सबसे शानदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट लिए जबकि जेसन होल्डर ने भी 31 रन देकर इतने ही विकेट लिए। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच चुकी है और लगभग-लगभग प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लिया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement