Advertisement
Advertisement

DC vs KKR - Fantasy Tips & Probable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए अपनी ड्रीम टीम

DC vs KKR Dream 11 Team: आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला DC बनाम KKR के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 28, 2022 • 12:51 PM
Cricket Image for DC vs KKR - Fantasy Tips & Probable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए
Cricket Image for DC vs KKR - Fantasy Tips & Probable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए (DC vs KKR Cricketnmore)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि दोनों टीमों ने आईपीएल के फर्स्ट हाफ तक तीन-तीन जीत दर्ज की है। 

DC vs KKR: मैच से जुड़ी जानकारी

Trending


दिन – गुरुवार, 28 अप्रैल, 2022
समय – भारतीय समय अनुसार दोपहर 7: 30 बजे
जगह – वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

DC vs KKR Match Preview

इस सीज़न दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने पारी की शुरुआत करते हुए विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की है। हालांकि टीम का मिडिल ऑर्डर आउट ऑफ फॉर्म नज़र आ रहा है। केकेआर के खिलाफ डीसी के कप्तान ऋषभ पंत को रन बनाने की जिम्मेदारी उठानी होगी और उन पर सभी की निगाहें भी रहेंगी।

दिल्ली कैपटिल्स के गेंदबाज़ों ने सीज़न में अच्छा प्रदर्शन किया है। खलील अहमद ने शानदार गेंदबाज़ी की है, लेकिन टीम ने अपने स्टार गन गेंदबाज़ एनरिक नॉर्खिया की प्लेइंग इलेवन में गैरमौजूदगी को काफी मिस किया है। इस सीज़न पिछली बार जब केकेआर और डीसी का मुकाबला हुआ था, तब कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए केकेआर के चार विकेट हासिल किए थे। ऐसे में आज भी उन पर सभी की निगाहें रहेंगी।

आईपीएल सीज़न 15 में केकेआर की टीम काफी जूझती नज़र आ रही है। कोलकाता के बल्लेबाज़ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। ऐसे में कप्तान श्रेयस अय्यर को आगे आकर रन बनाने की जिम्मेदारी उठानी होगी। इस मैच में सभी की निगाहें रिंकू सिंह पर भी रहेंगी।

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों से ही टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है। पारी के अंतिम ओवरों में रसेल का टीम के लिए गेम बदलने का दम रखते हैं। डीसी के खिलाफ टिम साउथी का प्रदर्शन अहम साबित होगा।     

DC vs KKR: कौन होगा, किस पर भारी?

केकेआर को डीसी के बीच खेले जाने वाले मैच में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम फेवरेट मानी जा रही है।

DC vs KKR Head-to-Head

कुल - 30
दिल्ली कैपिटल्स - 14
कोलकाता नाइट राइडर्स - 16

DC vs KKR टीम न्यूज

दिल्ली कैपिटल्स- एनरिक नॉर्खिया की फिटनेस पर कोई अपडेट नहीं मिला है। लेकिन टिम सेफर्ट और मिचेल मार्श टीम के साथ जोड़ चुके हैं।

DC vs KKR संभावित प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स - पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

कोलकाता नाइट राइडर्स - वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

DC vs KKR Fantasy XI

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

विकेटकीपर - ऋषभ पंत
बल्लेबाज- डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा
ऑलराउंडर- सुनील नरेन, आंद्रे रसेल
गेंदबाज- खलील अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, टिम साउदी

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement