Advertisement
Advertisement
Advertisement

बेयरस्टो ने बिना टिकट के दिखाया अश्विन को सिनेमा, 'कैरम बॉल' का दिया जवाब, देखें VIDEO

जॉनी बेयरस्टो ने PBKS vs RR मुकाबले में 56 रनों की पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो ने आर अश्विन की कैरम गेंद पर खूबसूरत रिवर्स स्विप मारा था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 07, 2022 • 17:05 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Jonny Bairstow Reverse Sweep On Ravichandran Ashwin
Cricket Image for Ipl 2022 Jonny Bairstow Reverse Sweep On Ravichandran Ashwin (Jonny Bairstow)
Advertisement

IPL 2022 PBKS vs RR: पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में PBKS के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपने बल्ले से टीम के लिए उपयोगी पारी खेली। युजवेंद्र चहल की गेंद पर आउट होने से पहले बेयरस्टो ने 56 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टो शानदार लय में नजर आ रहे थे और जिस तरह से उन्होंने अश्विन की गेंदों का सामना किया वो देखने लायक था।

आर अश्विन टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज हैं ऐसे में उनपर दबाव बनाने के लिए बेयरस्टो ने खास रणनीति बनाई। 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर जो अश्विन ने 90.3kph की स्पीड से फेंकी उसपर बेयरस्टो ने शानदार प्लेसमेंट से रन बनाए। बेयरस्टो ने बैकवर्ड पॉइंट और शॉर्ट थर्ड मैन के बीच के अंतर को विभाजित किया।

Trending


बेयरस्टो ने ठीक सही समय पर अश्विन की कैरम बॉल को पढ़ा और खूबसूरत रिवर्स-स्वीप खेलकर चौका जड़ दिया। वहीं अगर मैच की बात करें तो पंजाब के कप्तान मंयक अग्रवाल ने टॉस जीता और पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें: ब्रेंडन मैकुलम ने चुनी ऑलटाइम XI, 4 मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को दी जगह

पंजाब किंग्स की टीम ने पिछले मैच वाली प्लेइंग इलेवन पर ही भरोसा जताया और टीम में कोई बदलाव नहीं किया। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायशवाल को करुण नायर की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल पंजाब किंग्स के 10 मैच में 10 अंक हैं वहीं राजस्थान रॉयल्स के 10 मैचों में 12 अंक हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement