Advertisement
Advertisement

IPL 2024: हार्दिक की गेंद पर बड़ा शॉट खेलना नारायण को पड़ा भारी, MI के कप्तान ने इस तरह उखाड़ डालें स्टंप, देखें Video

IPL 2024 के 51वें मैच में मुंबई के कप्तान हार्दिक ने खतरनाक दिखाई दे रहे कोलकाता के सुनील नारायण को क्लीन बोल्ड कर दिया।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap May 03, 2024 • 20:34 PM
IPL 2024: हार्दिक की गेंद पर बड़ा शॉट खेलना नारायण को पड़ा भारी, MI के कप्तान ने इस तरह उखाड़ डालें स्ट
IPL 2024: हार्दिक की गेंद पर बड़ा शॉट खेलना नारायण को पड़ा भारी, MI के कप्तान ने इस तरह उखाड़ डालें स्ट (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने खतरनाक दिखाई दे रहे कोलकाता नाइट राइडर्स के सुनील नारायण (Sunil Narine) को क्लीन बोल्ड कर दिया। वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। 

पारी का 5वां ओवर करने आये कप्तान हार्दिक ने दूसरी गेंद लेग स्टंप की ओर डाली। नारायण ने फ्रंट लेग आगे निकालकर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन लाइन पूरी तरह मिस कर गए और गेंद सीधी लेग स्टंप से जा टकराई। सुनील ने इससे पहले वाली गेंद पर छक्का जड़ा था और हार्दिक ने उन्हें बोल्ड करते हुए अपना बदला ले लिया। नारायण 8 गेंद में एक छक्के की मदद से 8 रन बनाकर आउट हो गए। कोलकाता ने पावरप्ले में 57 रन तो बनाये लेकिन 4 बड़े विकेट खो दिए। हार्दिक का ये पहला ओवर था और उन्होंने नारायण को तो आउट कर दिया लेकिन 6 W 0 4 0 4 सहित 14 रन दे दिए। 

Trending


मुंबई के कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतने के बाद कहा कि, "हम गेंदबाजी करेंगे। यह हमेशा गौरव के लिए खेलने के बारे में है, यह हमारे लिए काफी कठिन लगता है लेकिन साथ ही, हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं। यह अच्छा ट्रैक लग रहा है, यह ताजा विकेट है इसलिए सोचा कि पहले गेंदबाजी करना अच्छा रहेगा। टीम में केवल एक बदलाव, नबी की जगह नमन धीर आए हैं।

MI की प्लेइंग XI: ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), नमन धीर, टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, नुवान तुषारा। 

KKR की प्लेइंग XI: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती। 

MI के इम्पैक्ट खिलाड़ी: रोहित शर्मा, शम्स मुलानी, शिवालिक शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, रोमारियो शेफर्ड।

Also Read: Live Score

KKR के इम्पैक्ट खिलाड़ी: अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, श्रीकर भरत, शेरफेन रदरफोर्ड, चेतन सकारिया। 


Cricket Scorecard

Advertisement