X close
X close
Indibet

NZ vs ENG: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, चोटिल खिलाड़ी को भी मिली जगह

England vs New Zealand 2nd TestL न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 जून से ट्रेंट ब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) को शामिल किया गया

By IANS News June 06, 2022 • 15:37 PM

England vs New Zealand 2nd TestL न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 जून से ट्रेंट ब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) को शामिल किया गया है। लीच को लॉर्डस में पहले टेस्ट में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लग गई थी और उनकी जगह मैट पार्किंसन ने ली थी। इंग्लैंड ने पूर्व कप्तान जो रूट के शानदार नाबाद 115 रन के दम पर ब्लैक कैप्स को पांच विकेट से हरा दिया।

'द क्रिकेटर' की एक रिपोर्ट में सोमवार को बताया गया कि इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम का नाम लिया है, जिसमें लीच को खेल के लिए टीम में आधिकारिक तौर पर जोड़ा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रोटोकॉल के अनुरूप, लेग स्पिनर वापसी करने से पहले कम से कम सात दिनों की अवधि के लिए आराम करेंगे।

Trending


इसका मतलब है कि लीच यह तय कर सकते हैं कि वह दूसरे टेस्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं या खुद को ठीक होने के लिए कुछ और समय देना चाहता है।
इस बीच, क्रेग ओवरटन और हैरी ब्रुक, जो लॉर्डस टेस्ट के बीच में टी20 ब्लास्ट खेलने के लिए गए थे, उन्हें भी 14 सदस्यीय टीम में रखा गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम

 बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, मैट पार्किंसन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, जो रूट। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now