X close
X close
Indibet

लार्ड्स टेस्ट : कुक और बेयरस्टो ने इंग्लैंड को संभाला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 10, 2016 • 13:17 PM View: 906

लंदन, 10 जून | जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 107) और कप्तान एलेस्टर कुक की 85 रनों की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने लार्ड्स क्रिकेट मैदान पर जारी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ छह विकेट के नुकसान पर 279 रन बना लिए हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के बेयरस्टो के साथ क्रिस वोक्स 23 रनों पर नाबाद पवेलियन लौटे। 

इंग्लैंड के कप्तान कुक इस मैच में अपने 29वें शतक से चूक गए। वह जब शतक से 15 रनों से दूर थे तभी नुवान प्रदीप ने उन्हें पगबाधा कर पवेलियन भेजा। कुक ने अपनी पारी में 173 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके लगाए। 

Trending


इसके अलावा उन्होंने अहम समय पर बेयरस्टो के साथ पांचवें विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाला। यह साझेदारी ऐसे समय हुई जब इंग्लैंड ने 84 रनों पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। 

टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड को कुक और एलेक्स हेल्स (18) ने हालांकि धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। रंगना हेराथ ने हेल्स को पवेलियन भेज इस साझेदारी को तोड़ा। हेल्स के जाने के बाद निक क्राम्पटन (1), जोए रूट (3) और जेम्स विंसे (10) के सस्ते में आउट होने के बाद टीम संकट में आ गई थी, लेकिन कप्तान और बेयरस्टो ने टीम को संकट से बाहर निकाला। 

कुक के जाने के बाद बेयरस्टो ने मोइन अली (25) के साथ पारी को आगे बढ़ाया और छठवें विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी की। अली को हेराथ ने अपना दूसरा शिकार बनाया। 

इसके बाद वोक्स ने मैदान पर बेयरस्टो के साथ मोर्चा संभाला और नाबाद पवेलियन लौटे। दोनों के बीच 52 रनों की साझेदारी हो चुकी है। बेयरस्टो ने अभी तक अपनी पारी में 164 गेंदों का सामना किया है और 13 चौके लगाए हैं।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS