X close
X close
Indibet

VIDEO : दो टप्पे वाली बॉल पर बटलर ने लगाया गगनचुंबी छक्का

आईपीएल के बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी जॉस बटलर का बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By Shubham Yadav June 22, 2022 • 23:21 PM

आईपीएल में धमाल मचाने के बाद जोस बटलर (Jos Buttler) का बल्ला इंटरनेशनल क्रिकेट में भी रूकने का नाम नहीं ले रहा है। नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में बटलर ने गेंदबाज़ों पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाया और तीन मैचों की दो पारियों में एक शतक और एक अर्द्धशतक समेत कुल 248 रन बना दिए। तीसरे वनडे में भी उन्होंने 64 गेंदों पर नाबाद 86 रनों की पारी खेली और इंग्लैंड को आसान सी जीत दिला दी।

बटलर ने 86 रनों की इस पारी में 7 चौके और 5 छक्के भी लगाए। बटलर और जेसन रॉय की तूफानी पारी की बदौलत इंग्लैंड ने 245 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 30.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। बटलर को सीरीज में सबसे ज्यादा 248 रन बनाने के चलते प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया। बटलर के बल्ले से पूरी सीरीज में 14 चौके और 19 छक्के देखने को मिले।

Trending


नीदरलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में उन्होंने छक्कों की झड़ी लगाते हुए फैंस का भरपूर मनोरंजन किया लेकिन इस दौरान उनके बल्ले से एक ऐसा छक्का देखने को मिला जिसने सभी को हंसने पर मज़बूर कर दिया। ये घटना इंग्लैंड की पारी के 29वें ओवर में देखने को मिली जब नीदरलैंड के तेज गेंदबाज पॉल वान मीकेरन की 5वीं गेंद उनके हाथ से छूट गई और बटलर के पास 2 टप्पे खाते हुए पहुंची।

ये गेंद लेग साइड पर पिच के बाहर थी और कायदे से अगर बटलर ये गेंद छोड़ देते तो उनकी काफी तारीफ होती लेकिन बटलर ने इस गेंद को भी नहीं छोड़ा और गेंद को फाइन लेग के ऊपर से लंबे छक्के के लिए भेज दिया। ये गेंद पिच के बाहर गिरी थी जिसके चलते ये नो बॉल थी और बटलर को अगली गेंद फ्री हिट मिल गई और उन्हाेंने अगली गेंद को फिर छक्के के लिए भेज दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now