X close
X close
Indibet

नहीं भरा है बटलर का दिल, वनडे में 500 बनाकर ही मानेगा इंग्लैंड

जॉस बटलर का मानना है कि इंग्लैंड की टीम वनडे क्रिकेट में जब तक 500 का आंकड़ा पार नहीं कर लेगी, उनकी टीम नहीं रुकेगी।

By Shubham Yadav June 18, 2022 • 22:00 PM

बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो और जो रूट के बिना इंग्लैंड की वनडे टीम ने नीदरलैंड का जो हाल किया उससे पूरी दुनिया दंग रह गई। नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने कोई रहम नहीं दिखाया और 50 ओवर में 498 का पहाड़नुमा स्कोर खड़ा कर दिया। ये स्कोर बनाकर इंग्लैंड ने वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा स्कोर का अपना ही वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया।

इस मैच में इंग्लैंड के लिए जॉस बटलर ने 70 गेंदों पर नॉटआउट 162 रन ठोके और अपनी पारी के दौरान जमकर चौके-छक्कों की प्रदर्शनी लगाई। बटलर ने इस पारी में सात चौके और 14 छक्के लगाकर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। हालांकि, इंग्लैंड की टीम 500 के आंकड़े से 2 रन दूर रह गई और अब बटलर को यही बात खल रही है लेकिन उनका मानना है कि उनकी टीम एक ना एक दिन ये आंकड़ा जरूर छू लेगी। 

Trending


बटलर ने मैच के बाद कहा, "ये तब तक बात होती रहेगी जब तक हम 500 नहीं बना लेते। हम इसे करने की कोशिश करते रहेंगे। एक छोटे से मैदान पर फ्लैट विकेट पर शायद ये उपलब्धि हासिल कर सकें। खैर अगर स्कोर को अगर किनारे रख दें, तो मुझे लगता है कि हम इस मैच में जिस मानसिकता के साथ खेले वो अहम था। हम हर मुकाबले में पहले से बेहतर करना चाहते हैं।"

आगे बोलते हुए बटलर ने कहा, "हम इससे पहले एक बार करीब आ चुके हैं और टीम को संदेश है कि बाउंड्री मारते रहो और टीम को आगे ले जाने की कोशिश की जाए।" आपको बता दें कि बटलर ने 162 (70) रनों की तूफानी पारी खेलते हुए 47 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। वहीं, इस मैच में 499 रनों का पीछा करते हुए नीदरलैंड की टीम सिर्फ 266 रन ही बना सकी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now