X close
X close
Indibet

जोश हेजलवुड को सीएसके की टीम ने इतने करोड़ रूपये में खरीदा, दिल्ली के हुए हेटमायेर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 19, 2019 • 19:22 PM View: 1157

19 दिसंबर। चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में विंडीज के लिए भारत के खिलाफ बेहतरीन शतक जमाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज शेमरन हेटमायेर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में दिखेंगे। वह बीते साल विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में खेले थे लेकिन कमाल नहीं दिखा पाए थे। इस बार फिर भी दिल्ली ने उनके लिए 7.75 करोड़ रुपये की अंतिम बोली लगाई। उनके लिए राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली में लड़ाई चल रही थी। हेटमायेर के हमवतन और पूर्व में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके इविन लुइस के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई।

राजस्थान बेशक हेटमायेर के लिए बोली हार गई है लेकिन उसने दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर को बेस प्राइस 75 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ मध्य क्रम की पूर्ती करने की कोशिश की है। इसी तरह मुंबई ने सौरभ तिवारी को बेस प्राइस 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है।

Trending


नीलामी में काफी शांत दिख रही सनराइजर्स हैदराबाद ने आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श को दो करोड़ में खरीदा। मार्श इतनी ही बेस प्राइस के साथ आए थे। उनके लिए हैदराबाद के अलावा किसी ने बोली नहीं लगाई। मार्श के हमवतन तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड इस बार चेन्नई सुपर किंग्स से खेलेंगे। एक अदत तेज गेंदबाज की खोच में कोलकाता से पैट कमिंस के लिए बोली हार चुकी चेन्नई ने हेजलवुड को बेस प्राइस दो करोड़ में खरीदा।

पिछले सीजन चेन्नई के लिए खेलने वाले मार्क वुड नहीं बिके। वहीं न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिम्मी नीशाम को पंजाब ने बेस प्राइस 50 लाख में खरीदा।

न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल और एडम मिल्ने, आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस, विंडीज के अल्जारी जोसेफ और कार्लोस ब्रैथवेट, दक्षिण अफ्रीका के आंदिले फेहुलक्वायो और एनरिक नोर्टजे, बांग्लादेश के मुस्ताफीजुर रहमान को खरीददार नहीं मिले।

IPL 2020 नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खरीदे गए खिलाड़ी: सैम क्यूरन (5.5 करोड़ रुपये, पीयूष चावला (6.75 करोड़ रुपये), जोश हेजलवुड (2 करोड़ रुपये))

आईपीएल 2020 खिलाड़ी नीलामी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम: एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, जगदीसन नारायण , कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी नगिडी, मिशेल सेंटनर, मोनू सिंह, एम विजय, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम क्यूरन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS IPL 2020