X close
X close

VIDEO : केएल राहुल ने पॉइंट के ऊपर से लगाया ऐसा छक्का, कमेंटेटर्स भी रह गए दंग

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में फैंस को केएल राहुल से काफी उम्मीदें थी और राहुल ने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। राहुल ने इस मैच में ना सिर्फ फॉर्म में वापसी की बल्कि कई अद्भुत

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 02, 2022 • 14:52 PM

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 35वें मैच में बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। ऐसे में टीम इंडिया को केएल राहुल और रोहित शर्मा से एक अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी लेकिन कप्तान रोहित एक बार फिर जल्दी आउट हो गए। रोहित के आउट होने के बाद राहुल पर सभी की निगाहें थी क्योंकि पूरे विश्व कप में उनका बल्ला शांत रहा था।

आउट ऑफ फॉर्म राहुल से एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी और इस बड़े मौके पर उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया। राहुल ने इस मैच में 32 गेंदों में 50 रनों की तूफानी पारी खेलकर ना सिर्फ फॉर्म में वापसी की बल्कि टीम इंडिया को भी एक तूफानी शुरुआत दिलाई। इस दौरान उनके बल्ले से जमकर चौके-छक्के देखने को मिले। 

Trending


3 चौकों और 4 छक्कों से सजी इस पारी में एक से बढ़कर एक शॉट देखने को मिले लेकिन राहुल का एक छक्का ऐसा था जिसने सभी का दिल जीत लिया। ये छक्का भारतीय पारी के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर देखने को मिला जब बांग्लादेशी गेंदबाज़ हसन ने ऑफ स्टंप के बाहर एक शॉर्ट गेंद डाली और राहुल ने इस गेंद पर बल्ला कुछ ऐसा घुमाया कि गेंद डीप पॉइंट के ऊपर से छक्के के लिए चली गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

राहुल का ये छक्का बेहद ही अद्भुत था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। राहुल ने इस मैच में फिफ्टी लगाकर फॉर्म में वापसी कर ली है और अब टीम इंडिया चाहेगी कि राहुल आगे आने वाले बड़े मुकाबलों में भी अपना ये फॉर्म जारी रखें।