X close
X close
Indibet

'नगमा के साथ दादा की लव स्टोरी के सारे राज जानता हूं', सौरव गांगुली बायोपिक लिखना चाहते हैं KRK

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 16, 2021 • 10:33 AM View: 495

फिल्म और गानों के रिव्यू देने वाले और अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर कमाल राव खान यानी केआरके फिर से चर्चा में है। आए दिन केआरके बॉलीवुड स्टार्स और उनके फिल्मों को लेकर कुछ ना कुछ उल्टा सीधा जरूर बोलते रहते है। हालांकि अपने बयानों को लेकर वह लगातार कड़ी आलोचना झेलते है लेकिन फिर भी वह उसमे कमी नहीं करते।

इस बार केआरके ने किसी फिल्मी स्टार के लिए नहीं बल्कि भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लेकर अटपटा बयान दिया है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि भारत के बेहतरीन कप्तान रहे गांगुली के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है और उनकी बायोपिक में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर कास्ट होने के कगार पर है।

Trending


केआरके ने इसी बीच दावा किया है कि गांगुली की बायोपिक के लिए उनसे बेहतर कहानी कोई नहीं लिख सकता। उन्होंने कहा कि वो पूर्व कप्तान के सारे राज जानते हैं।

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा,"सौरव गांगुली की बायोपिक की कहानी लिखने के लिए मैं दुनिया का बेस्ट राइटर हूं क्योंकि मैं गांगुली और नगमा की लव स्टोरी के सभी राज जानता हूं। मेरी दोस्त नगमा ने सब चीज बताया है। इसलिए अगर मेकर्स फिल्म में गलत चीजें दिखाएंगे तो मैंने उन्हें जीरो दूंगा।"

केआरके के इस ट्वीट के बाद कई क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल किया और साथ ही फेंकू भी बताया है। इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा कि केआरके इससे अच्छा जाकर देशद्रोही 2 लिखें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo