X close
X close

IPL 2020 प्लेऑफ स्पॉट पर वसीम जाफर ने किया डबल मीनिंग ट्वीट, बाद में किया डिलीट

By Prabhat Sharma
Nov 01, 2020 • 12:19 PM

KXIP Vs CSK: इंडियन प्रीमियल लीग सीजन 13 रोमांचक दौर में आ पहुंचा है। सभी टीमों के 13-13 मैच खेलने के बावजूद मुंबई इंडियंस को छोड़कर और कोई टीम अब तक प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई है। किंग्स इलेवन पंजाब के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। जाफर प्रत्येक मैच के बाद कोई न कोई मीम या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं।

इस बीच वसीम जाफर ने IPL 2020 प्लेऑफ स्पॉट पर एक मजाकिया मीम ट्वीट किया। मीम में 5 लोगों को एक लड़की को पसंद करते हुए दिखाया गया है। इस मीम में पुरुषों को 5 टीमों के रूप में दिखाया गया है जो प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लड़की को प्लेऑफ़ के रूप में प्रदर्शित किया गया है। हालांकि, वसीम जाफर ने किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए इस ट्वीट को तुंरत डिलीट कर दिया था।

Also Read: IPL 2020: आरसीबी-सनराइजर्स हैदराबाद मैच में खराब अंपायरिंग से खड़े हुए सवाल,हरभजन -जोफ्रा आर्चर ने कसा तंज

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब को सीएसके के खिलाफ अपना अगला मुकाबला 1 नवंबर को खेलना है। सीएसके प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है वहीं पंजाब की टीम को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। पंजाब की टीम शानदार फॉर्म में है और उसने अपने अंतिम 6 मुकाबलों में 5 में जीत दर्ज की है।

अंक तालिका की बात करें तो फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के 12 अंक हैं। राजस्थान, पंजाब और कोलकाता तीनों टीमों ने 13 मैच खेले हैं। फिलहाल किंग्स इलेवन की टीम नेट रन रेट के आधार पर पांचवे स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम कल की जीत के बाद चौथे स्थान पर पहुंच गई है।