X close
X close
Indibet

VIDEO : लास्ट ओवर में हैट्रिक और आखिरी बॉल पर छक्के से जीत, नहीं देखा होगा ऐसा रोमांचक मैच

क्रिकेट (Cricket) एक ऐसा खेल जहां हर मैच के साथ हमें कुछ रोमांचक पल देखने को मिलते हैं। कई बार क्रिकेट की पिच पर कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसे फैंस ने शायद पहले कभी नहीं देखा होता और

By Shubham Yadav January 25, 2022 • 13:38 PM View: 692

क्रिकेट (Cricket) एक ऐसा खेल जहां हर मैच के साथ हमें कुछ रोमांचक पल देखने को मिलते हैं। कई बार क्रिकेट की पिच पर कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसे फैंस ने शायद पहले कभी नहीं देखा होता और हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे क्रिकेट मैच की जहां लास्ट ओवर में ऐसा ड्रामा देखने को मिला जो शायद आपने पहले कभी ना देखा हो। 

इंग्लैंड में खेली जा रही डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट के एक मुकाबले के दौरान आखिरी ओवर में गेंदबाज ने हैट्रिक ली और उसके बाद नए बल्लेबाज़ ने मैच की आखिरी बॉल पर सिक्स लगाकर मैच अपनी झोली में डाल लिया। ये रोमांचक मुकाबला MOS और UNSW टीम के बीच खेला गया जहां UNSW की टीम बाज़ी मारने में सफल रही।

Trending


इस मैच की बात करें तो MOS ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने कोटे के 20 ओवरों में 154 रन बनाए थे। इसके बाद 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी UNSW की टीम एकसमय एकतरफा अंदाज़ में इस मैच को जीतती हुई नजर आ रही थी लेकिन मैच के आखिरी ओवर में बाज़ी ऐसी पलटी की फैंस नाखून चबाने पर मज़ूबर हो गए।

इस मैच में 19वें ओवर तक UNSW की टीम ने 148 रन बना लिए थे और उन्हें मैच जीतने के लिए सिर्फ 7 रनों की जरूरत थी जबकि उनके हाथ में 4 विकेट बचे हुए थे।  MOS के गेंदबाज टर्नर ने 19वें ओवर की पहली गेंद डॉट डाली और उसके बाद लगातार 3 गेंदों पर 3 विकेट लेकर हैट्रिक ले डाली। यहां पर ऐसा लगा कि MOS की टीम एक जीती हुई बाज़ी गंवा देगी लेकिन जब उन्हें आखिरी 2 गेंदों पर 7 रन चाहिए थे तब एक करिश्मा हो गया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

5वीं गेंद पर सिंगल हो गया और तब स्ट्राइक पर नया बल्लेबाज आया। अब आखिरी बॉल पर 6 रनों की जरूरत थी और डू वाइट ने ऐसा बल्ला घुमाया कि गेंद ने छक्के तक पहुंचकर ही दम लिया। इस जीत के बाद एकतरफ जहां UNSW की टीम जीत का जश्न मना रही थी तो दूसरी तरफ MOS के खिलाड़ियों को अपनी हार पर यकीन नहीं हुआ।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now