X close
X close
Indibet

युवराज सिंह की Friendship Day वीडियो देखकर भड़के फैंस, कहा- जैसा बाप वैसा बेटा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 01, 2021 • 17:02 PM View: 2874

क्रिकेट के मैदान पर अगर दो दोस्तों की बात होती है तो उसमे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बाएं हाथ के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह की चर्चा जरूर होती है। दोनों ने एक साथ क्रिकेट के मैदान पर भारतीय क्रिकेट फैंस को कई सुनहरी यादें दी है जिसमें 2011 का वर्ल्ड कप और 2007 टी-20 वर्ल्ड कप महत्वपूर्ण है।

युवराज ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। हालांकि उससे पहले कई बार युवी के पिता योगराज सिंह ने धोनी के लिए खरी खोटी सुनाई है और वो धोनी को युवराज सिंह का करियर खत्म करने का दोष देते हैं। लेकिन युवराज सिंह ने आजतक कभी भी धोनी के लिए मीडिया में या किसी अन्य प्लेटफार्म पर कुछ भी उनके खिलाफ नहीं कहा है। हालांकि फ्रेंडशिप डे पर युवराज सिंह ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उन्हें फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। 

Trending


युवी ने इस फ्रेंडशिप डे पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया है जिसमें भारत के कुछ पूर्व और वर्तमान दोनों खिलाड़ी शामिल थे लेकिन उसमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र धोनी कही नजर नहीं आये।

युवराज द्वारा उनके ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए उस वीडियो में हरभजन सिंह, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, सौरव गांगुली और रोहित शर्मा के अलावा कुछ और अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे

क्रिकेट फैंस को युवराज सिंह का ऐसा करना पसंद नहीं आया और उन्होंने युवराज के वीडियो का रिप्लाई करते हुए उन्हें ट्रोल किया।

एक नजर फैंस द्वारा किये गए कुछ मजेदार कमेंट्स पर -