X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टी-20 -वनडे में पंत को मौका ना देने से भड़के दिल्ली कैपिटल्स को-ओनर, टीम मैनेजमेंट पर उठाए यह सवाल !

by Vishal Bhagat Feb 13, 2020 • 12:36 PM

13 फरवरी। भारत की टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जीत हासिल की लेकिन वनडे में हार का सामना करना पड़ा। टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया गया। ऋषभ पंत की जगह बतौर विकेटकीपर और बल्लेबाज केएल राहुल को मौका दिया गया। 

ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के को-ओनर पार्थ जिंदाल ने ट्विटर पर ट्विट कर पंत के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने को लेकर अपनी राय दी और साथ ही टीम मैनेजमेंट के बर्ताव से नाखुश नजर आए।

पार्थ जिंदाल का मानना था कि यदि पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल ही नहीं करना था तो उन्हें पूरे टूर्नामेंट में क्यों साथ रखा गया। इससे अच्छा उन्हें भारत ए की टीम में जाने को कहते जिससे वो अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास करते।

पार्थ जिंदाल ने कहा कि न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेलकर यकिनन ऋषभ पंत को फायदा होता। इसके अलावा पार्थ जिंदाल ने कहा कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार और टी-20 में न्यूजीलैंड के द्वारा क्लीन स्वीप होना इस बात को जगजाहिर करता है कि भारत के अंदर इस समय एक्स फैक्टर की कमी है। इस कमी को अश्विन पूरा कर सकते हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि आखिर में उन्हें टीम में शामिल क्यों नहीं किया जा रहा है।