X close
X close

VIDEO : मार्को जानसेन ने बनाया राशिद खान का भूत, 267 दिन बाद लिया आईपीएल का बदला

दक्षिण अफ्रीका टी-20 लीग के पहले सीज़न में मार्को जानसेन गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचाते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राशिद खान पर तो बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 19, 2023 • 11:46 AM

साउथ अफ्रीका टी-20 लीग के पहले सीज़न के 12वें मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने बुधवार (18 फरवरी) को एमआई केपटाउन को 2 विकेट से हरा दिया।इस मैच में एमआई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे लेकिन मार्को जानसेन ने तूफानी अर्द्धशतक लगाकर सनराइजर्स को जीत दिला दी।

अक्सर अपनी बॉलिंग से छाने वाले जानसेन ने इस मैच में बल्ले से गदर मचा दिया और 27 गेंदों में 66 रनों की आतिशी पारी खेली। उनकी इस पारी में 3 चौके और 7 छक्के भी देखने को मिले। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अगर किसी गेंदबाज़ की कुटाई की तो वो राशिद खान थे। जानसेन ने राशिद खान के एक ओवर में चौके-छक्कों की बारिश करते हुए 28 रन लूट लिए। राशिद खान के इस ओवर में जानसेन ने 4 छक्के और एक चौका लगाया। इसके साथ ही उन्होंने 267 दिनों बाद राशिद खान से अपना बदला भी ले लिया।

Trending


जी हां, 267 दिन पहले आईपीएल में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी और इस मैच में सनराइजर्स के लिए खेल रहे मार्को जानसेन के एक ओवर में 25 रन बनाकर राशिद खान ने गुजरात टाइंटस को जीत दिला दी थी। राशिद ने भी जानसेन के उस ओवर में 4 छक्के लगाए थे और इस आखिरी ओवर में जानसेन अपनी टीम की लुटिया डूबोने के जिम्मेदार बने थे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

हालांकि, देर से ही सही जानसेन ने राशिद खान से अपना हिसाब पूरा कर लिया है। इससे पहले शायद ही आपने राशिद खान की ऐसी पिटाई देखी होगी। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि फैंस बेशक जानसेन की आईपीएल में हुई पिटाई को भूल गए थे लेकिन जानसेन राशिद की उस मार को नहीं भूले थे और अब मौका आने पर उन्होंने अपना बदला भी ले लिया है।