X close
X close
Indibet

मैरी कॉम की हार से आई धोनी की याद, भारतीय फैंस का निकला रोना

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 30, 2021 • 15:15 PM View: 2429

टोक्यो ओलंपिक 2021 में मैरी कॉम का सफर खत्म हो चुका है। मैरी को कोलंबिया की इंग्रिट वालेंसिया से करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। कोलंबिया की खिलाड़ी ने मैरी को 2-3 पटखनी देकर भारत के मेडल जीतने के सपने को चकनाचूर कर दिया।

हालांकि, 38 वर्षीय मैरी ने इस मुकाबले में हार के बाद धोखाधड़ी की संभावना के बारे में चिंता व्यक्त की है। वहीं, फैंस ने भी मैरी को सोशल मीडिया पर अपना समर्थन दिया है। कई बड़ी हस्तियां मैरी को लेकर ट्वीट कर रही हैं। इसी बीच एमएस धोनी और मैरी कॉम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों की आंखों में आंसू देखे जा सकते हैं।

Trending


मैरी कॉम की हार के बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और कुछ ऐसा ही छह साल पहले भी हुआ था जब करोड़ों भारतीयों का सपना टूट गया था। ये बात 2015 वर्ल्ड कप की है जहां भारतीय क्रिकेट टीम को 2015 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान एमएस धोनी अपने आंसू रोकते हुए नजर आए थे।

अब माही और मैरी कॉम की ये तस्वीर वायरल हो रही है जो करोड़ों दिल तोड़ने का काम कर रही है। फैंस इन दोनों दिग्गजों की आंखों में आंसू देखकर भावुक हो उठे हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख ज़ाहिर कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस वायरल तस्वीर पर रिएक्ट कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo