X close
X close
Indibet

'टीम इंडिया है या मुंबई इंडियंस', माइकल वॉन के ट्वीट का वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 19, 2021 • 12:18 PM View: 250

India vs England: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन ने टीम इंडिया को ट्रोल करने का नया तरीका निकाला है। हालांकि ऐसा करके वह टीम इंडिया को ट्रोल करने की जगह खुद ही ट्रोल हो रहे हैं। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 मुकाबले में 8 रनों से हराया। इंग्लैंड की पारी के नौवें ओवर के दौरान जैसे ही जेसन रॉय का विकेट गिरा वॉन ने ट्वीट किया।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'सिर्फ एक बात कह रहा हूं- सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियन... हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियन... रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे हैं, मुंबई इंडियन!!!' मालूम हो कि इससे पहले भी वॉन कई बार ट्वीट करके मुंबई इंडियंस की टीम को मौजूदा टीम इंडिया से बेहतर बता चुके हैं।

Trending


हालांकि उनके इस ट्वीट के बाद जहां यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने बिना नाम लिए वॉन पर निशाना साधा है। वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा, 'जब आप कहते हैं कि आपकी टीम को किसी राष्ट्रीय टीम ने नहीं बल्कि एक फ्रैंचाइजी टीम ने हराया है तो असल में आप विपक्षी टीम को नहीं बल्कि अपनी खुद की टीम को ही निशाना बना रहे होते हैं।'

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी-20 मुकाबले को जीतने के बाद टीम इंडिया ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज को 2-2 से बराबरी कर ली है। दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला शनिवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now