X close
X close
Indibet

IPL 2021: ऋषभ पंत शानदार जीत के बाद बोले, मिशी भाई हमें मैच में वापस लेकर आए

IANS News
By IANS News
April 21, 2021 • 11:31 AM View: 505

आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा है कि अमित मिश्रा (Amit Mishra) टीम को मैच में लेकर आए। दिल्ली कैपिटल्स ने मैन ऑफ द मैच अमित मिश्रा (4/24) की शानदार गेंदबाजी के बाद शिखर धवन (45) की एक और बेहतरीन पारी के दम पर मंगलवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया।

पंत ने मैच के बाद कहा, "जब हमने शुरुआत की, तब हम दबाव में थे। मिशी (अमित मिश्रा) भाई हमें गेम में वापस लेकर आए। हम उन्हें 140-150 तक रोकना चाहते थे। ललित एक बेहतरीन भारतीय खिलाड़ी है, वह इस पिच पर हमारे लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते है। हम उन्हें ग्रूम कर रहे हैं।"

Trending


दिल्ली की 2010 के बाद से चेन्नई में यह पहली जीत है। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने पिछले सीजन के फाइनल में मुंबई से मिली हार का बदला भी कर लिया है।

दिल्ली की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और अब उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को चार मैचों में दूसरी हार मिली है और टीम चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo