X close
X close
Indibet

VIDEO: 'क्रिस गेल डर रहा है', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई मोहम्मद रिजवान की आवाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 18, 2021 • 18:49 PM View: 2180

Pakistan vs West Indies: पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्‍ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वार्म अप मैच खेलने मैदान पर उतरी। इस वार्म अप मैच में सभी की नजरें आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ी क्रिस गेल पर थी। 42 साल के क्रिस गेल उम्र के इस पड़ाव पर बल्लेबाजी में थोड़ा सहमे हुए नजर आ रहे हैं। इस बात से पाकिस्तान के खिलाड़ी भी अच्छे से वाकिफ हैं।

मैच के दौरान जब क्रिस गेल बल्लेबाजी करने के लिए आए तब पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान और गेंदबाज शादाब के बीच हुई बातचीत स्ंटप माइक में रिकॉर्ड हो गई। शादाब ने क्रिस गेल की बल्लेबाजी के बारे में कुछ नोटिस किया। गेंदबाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि क्रिस गेल दबाव में है।

Trending


गेंदबाज विकेटकीपर से कहता है क्रिस गेल थोड़ा दबाव में है। विकेटकीपर रिजवान गेंदबाज से सहमति जताते हुए कहते हैं कि गेल डरे हुए दिख रहे हैं और इस तरह हावी होने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए क्रिस गेल ने 30 गेंदों का सामना करने के बाद 2 चौकों की मदद से महज 20 रन बनाए थे।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे। वेस्टइंडीज के लिए शिमरॉन हेटमायर ने सर्वाधिक 28 रनों की पारी खेली वहीं पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी, हसन अली और हारिस रऊफ के खाते में 2-2 विकेट आए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo