90 Kg के मोहम्मद शहजाद हुए रन आउट, क्रिकेट फैन्स ने उड़ाया मजाक
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

90 Kg के मोहम्मद शहजाद हुए रन आउट, क्रिकेट फैन्स ने उड़ाया मजाक

by Vishal Bhagat Jun 15, 2018 • 14:51 PM

15 जून। अफगानिस्तान अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत के खिलाफ महज 109 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत ने मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को दूसरे सत्र में ही उसे सिर्फ 27.5 ओवरों में पवेलियन पहुंचा दिया।

भारत ने अपनी पहली पारी में 474 रन बनाए थे। इस लिहाज से भारत ने पहली पारी के आधार पर अफगानिस्तान पर 365 रनों की बढ़त बनाए रखी है। 

 देखें दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर

इस मैच में अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे। इसके अलावा ईशांत शर्मा और जडेजा को दो-दो विकेट लिए। उमेश यादव को एक सफलता मिली। 

पहली पारी में अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद केवल 14 रन बनाकर रन आउट हो गए। मोहम्मद शहजाद हार्दिक पांड्या के शानदार थ्रो पर रन आउट होकर पवेलियन पहुंच गए।

मोहम्मद शहजाद के रन आउट होने पर एक बार फिर उनके फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो गए। आपको बता दें कि मोहम्मद शहजाद ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा था कि ''जितना लंबा छक्का कोहली मारते हैं, मैं उससे ज्यादा लंबा छक्का मार सकता हूं। तो ऐसे में मुझे उनकी तरह बनने या फिर फिटनेस रूटीन अपनानें की क्या जरूरत है।

अब जब पहली पारी में मोहम्मद शहजाद रन आउट हुए तो उनको एहसास हो गया होगा कि क्रिकेट में लंबा छ्क्का मारना ही सबकूछ नहीं है।