X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam ने खोला राज, बताया इस कारण उनके प्रदर्शन में आया है सुधार

IANS News
By IANS News
July 28, 2021 • 12:38 PM View: 329

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का कहना है कि टीम की कमान संभालने के बाद उनके प्रदर्शन में सुधार हुआ है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बाबर ने इस बात को खारिज किया कि तीनों प्रारूपों में कप्तानी करने से उनके प्रदर्शन पर प्रभाव पड़ रहा है। बाबर पिछले साल नवंबर में टीम के टेस्ट कप्तान बनाए गए थे।

बाबर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले कहा, "मेरे ख्याल से यह जानना जरूरी है कि कप्तानी क्या है। यह खिलाड़ियों का मैदान पर मनोबल बढ़ाने की बात है। जब गेंदबाज हिट कर रहा हो तो आपको उनका समर्थन करना चाहिए। वैसे ही बल्लेबाज स्कोर नहीं बना पा रहा है तो आपको उसका साथ देना चाहिए।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैं जब से कप्तान बना हूं, गलती और उम्मीदों की मात्रा बढ़ गई है। मैं हर मैच में प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं। मैंने जिस दिन से टीम की कमान संभाली है, मेरे प्रदर्शन में सुधार हुआ है। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया है। उम्मीद करता हूं कि मैं इसे आगे भी जारी रख सकूं और सुधार करूं।"

कप्तान ने कहा, "हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा क्रिकेट खेला है और हमारा रिकॉर्ड उनके खिलाफ बेहतर रहा है। हमने इंग्लैंड में एक अलग तरह का क्रिकेट खेला। हमारा लक्ष्य भयमुक्त होकर खेलना है। विंडीज की टीम अलग संयोजन बैठा सकती है। हम भी ऐसा ही करने वाले हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo