X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जताई खुशी, आईपीएल होने की खबर सबसे अच्छी

By Saurabh Sharma
Aug 04, 2020 • 17:22 PM

नई दिल्ली, 4 अगस्त | दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि कोविड-19 के कारण जो मुश्किल स्थिति है, उसमें आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन होने की खबर लंबे समय में मिली सबसे अच्छी खबरों में से एक है आईपीएल-2020 मार्च में होना था, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया था। अब आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन शहरों- दुबई, शारजाह, अबु धाबी में 19 सितंबर से 10 नंवबर स खेला जाएगा।

अय्यर ने कहा, "पूरा विश्व इस समय मुश्किल समय से गुजर रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि आईपीएल के होने की खबर लंबे समय में मिली सबसे अच्छी खबर है।"

Also Read: ENG v PAK,पहला टेस्ट: पाकिस्तान के खिलाफ भी विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी इंग्लैंड, देखें संभावित प्लेइंग XI

उन्होंने कहा, "हम निश्चित तौर पर अपने दिल्ली के प्रशंसकों को याद करेंगे। वह पिछले साल हमारी सफलता का अहम हिस्सा थे। मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ इकट्ठा होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, खासकर जो दिल्ली की टीम में नए हैं। हम आने वाले सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ देकर इसे यादगार बनाना चाहेंगे।"

आईपीएल होने पर टीम के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि आईपीएल होने की खबर हमारे लिए एक ताजगी लेकर आई। इस मुश्किल समय में आईपीएल कराना यह बीसीसीआई की प्रतिबद्धता को बताता है।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।