X close
X close
Indibet

जसप्रीत बुमराह ने इसे दिया टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहली हैट्रिक का श्रेय,साथ में वजह भी बताई

किंग्सटन (जमैका), 1 सितम्बर | भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का कहना है कि उनकी हैट्रिक कप्तान विराट कोहली की देन है क्योंकि कोहली ने पगबाधा पर रिव्यू लेने का फैसला किया था, जबकि वह रोस्टन चेज के

By Saurabh Sharma September 01, 2019 • 16:57 PM View: 1002

किंग्सटन (जमैका), 1 सितम्बर | भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का कहना है कि उनकी हैट्रिक कप्तान विराट कोहली की देन है क्योंकि कोहली ने पगबाधा पर रिव्यू लेने का फैसला किया था, जबकि वह रोस्टन चेज के आउट होने को लेकर आश्वस्त नहीं थे। बुमराह ने शनिवार को यहां के सबीना पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कहर बरपाते हुए 16 रनों पर 6 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान बुमराह ने पारी के नौवें ओवर में हैट्रिक पूरी की।

इस तरह बुमराह भारत के लिए टेस्ट हैट्रिक लेने वाले तीसरे और कुल 44वें गेंदबाज बन गए। हरभजन ने सन 2000 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ और इरफान ने 2004 में कराची में पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक ली थी।

Trending


उल्लेखनीय है कि बुमराह ने नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर डारेन ब्रावो (4), तीसरी गेंद पर शाहमार ब्रूक्स (0) और चौथी गेंद पर रोस्टन चेज (0) को आउट कर हैट्रिक पूरी कर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा लिया।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now