X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैच से पहले कोच ने दी थी SEX करने की सलाह, हुआ खुलासा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 02, 2021 • 11:12 AM View: 1462

भारत के पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने टीम इंडिया के खिलाड़ी जिसमें सचिन तेंदुलकर, एम एस धोनी और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज शामिल थे उन्हें मैच से पहले सेक्स करने की सलाह दी थी। पैडी अप्टन द्वारा दी गई इस सलाह का खुलासा उनकी किताब ‘द बेयरफुट कोच’ में उन्होंने खुद ही किया है। 

मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अप्टन ने खिलाड़ियों को मैच से पहले शारीरिक संबंध बनाने की सलाह एक जानकारी शेयर करते हुए दी थी। इससे पहले भी 2009 में खेले गए चैंपियन ट्रॉफी की तैयारी के दौरान भी वह टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए नोट्स तैयार कर रहे थे। जिसमें सेक्स के फायदे के बारे में विस्तार से जानकारी थी।

Trending


हालांकि पैडी अप्टन ने इस बात का भी जिक्र किया कि उनके द्वारा दी गई इस सलाह के बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन उनसे खासा नाराज हो गए थे। गैरी कर्स्टन के नाराज होने के बाद पैडी अप्टन को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने गैरी कर्स्टन से इस बात के लिए माफी भी मांगी थी।

पैडी अप्टन ने अपनी गलती को मानते हुए इस बात को माना कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह देना उनकी बहुत बड़ी गलती थी। बता दें कि भारत के पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच रहने के साथ ही पैडी अप्टन आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के भी मुख्य कोच रह चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo