Advertisement

सुपर-8 में नहीं पहुंच पाएगा पाकिस्तान, PAK vs IRE मैच से पहले आई बेहद बुरी खबर

पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच रविवार (16 जून) को बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला होने वाला है जिससे पहले पाकिस्तानी टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 13, 2024 • 11:41 AM
सुपर-8 में नहीं पहुंच पाएगा पाकिस्तान, PAK vs IRE मैच से पहले आई बेहद बुरी खबर
सुपर-8 में नहीं पहुंच पाएगा पाकिस्तान, PAK vs IRE मैच से पहले आई बेहद बुरी खबर (PAK vs IRE Match Weather Report)
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में पाकिस्तान का आखिरी ग्रुप ए का मुकाबला कनाडा के साथ रविवार (16 जून) को होना है। सुपर-8 में क्वालीफाई करने के लिए पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) को ये मैच किसी भी हाल में जीतना होगा, लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम के लिए ऐसी बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, बारिश के कारण पाकिस्तान का सुपर-8 में क्वालीफाई करने का सपना सिर्फ और सिर्फ सपना बनकर रह सकता है।

पाकिस्तान-आयरलैंड मैच (PAK vs IRE) फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में होना है और मौजूदा समय में फ्लोरिडा में भयंकर बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बने हुए है। वेदर रिपोर्ट्स के अनुसार फ्लोरिया में अगले एक हफ्ते तक लगातार बारिश होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

Trending


ये खबर पाकिस्तानी टीम के लिए बड़ा झटका है। क्योंकि फ्लोरिडा में ही शुक्रवार (14 जून) को यूएसए और आयरलैंड के बीच मैच होने वाला है और अगर ये मैच बारिश के कारण नहीं हो पाता तो यूएसए को एक पॉइंट मिल जाएगा और वो पांच पॉइंट्स के साथ सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लेगी। ऐसे में पाकिस्तान का पत्ता सुपर-8 में पहुंचने की रेस से कट जाएगा।

Also Read: Live Score

इतना ही नहीं, पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच भी रविवार (16 जून) को फ्लोरिडा में ही मैच होना है जिसमें भी बारिश होने की संभावनाएं जताई जा रही है। ऐसे में ये तो तय है कि इस हालातों में पाकिस्तान का सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करना अब लगभग नामुमकिन हो गया है। गौरतलब है कि इंडिया का आखिरी ग्रुप ए का मैच जो कि कनाडा के साथ होने वाला है वो भी मौसम खराब होने के कारण धूल सकता है। हालांकि इससे इंडिया को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement