X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली का बयान, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा और रहाणे में से किसे मिलना चाहिए XI में मौका!

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 22, 2019 • 14:00 PM View: 1174

एंटीगा, 22 अगस्त | भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत अपने पहले मैच में आज यहां सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में वेस्टइंडीज का सामना करेगी। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 

चेतेश्वर पुजारा और आजिंक्य रहाणे सात महीने बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलेंगे। उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। 

Trending


भारतीय टीम फिलहाल वल्र्ड रैंकिंग में नंबर-1 टीम है और शीर्ष पायदान पर अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहेगी। वनडे एवं टी-20 सीरीज में करारी हार झेलने के बाद मेजबान टीम का मनोबल कम है। 

आपको बता दें कि टेस्ट मैच के आगाज से पहले भारत के पूर्व दिग्गज और कप्तान सौरव गांगली ने भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर बात की है। 

सौरव गांगुली ने न्यूूज चैनल को दिए अपने बयान में कहा है कि भारत के हिट मैन रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ओपनर की भूमिका निभानी चाहिए तो वहीं रहाणे को मध्यमक्रम पर बल्लेबाजी करना के बारे में सोचना चाहिए। 

इसके अलावा ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा को लेकर भी अपनी राय दी है। सौरव गांगुली ने कहा कि यकिनन रिद्धिमान साहा फिट है लेकिन टेस्ट में ऋषभ पंत को ही मौका मिलना चाहिए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo