X close
X close
Indibet

बांग्लादेश में क्रिकेट अकादमी खोल सकता है राजस्थान रॉयल्स, फ्रेंचाइजी के सदस्यों ने शेर-ए-बांग्ला मैदान का लिया जायजा

IANS News
By IANS News
March 05, 2021 • 16:18 PM View: 938

राजस्थान रॉयल्स के चैयरमैन रंजीत बरठाकुर ने गुरुवार को कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी बांग्लादेश में अकादमी खोलने पर विचार कर रही है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बरठाकुर राजस्थान रॉयल्स के कुछ अन्य सदस्यों के साथ ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम गए और उन्होंने वहां का ढांचा देखा।

बरठाकुर ने कहा, "हम बांग्लादेश में राजस्थान की अकादमी खोलना चाहते हैं। इस बारे में अंतिम फैसले पर विचार चल रहा है लेकिन हम इस बारे में ध्यान से विचार कर रहे हैं। हम अपने स्काउट्स को जमीनी स्तर पर क्रिकटरों की खोज करने के लिए भेजना चाहते हैं, ताकि वे अपने कौशल को तैयार कर सकें, जिससे राजस्थान और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) इन प्रतिभा और कौशल का उपयोग कर सके ।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैं यहां देख रहा हूं कि क्रिकेट के लिए हमारे पास विनिमय कार्यक्रम कैसे हो सकते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों ने पिछले कुछ वर्षो में बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर दांव लगाया है और हमारी नजर भी बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर पड़ रही है। ये खिलाड़ी कठिन स्थिति में खेलते हैं।"

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि वह मुस्ताफिजुर रहमान को राष्ट्रीय टीम के बदले आईपीएल में खेलने के लिए दबाव देने के पक्ष में नहीं हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools