X close
X close

रमीज राजा ने किया हिला देने वाला खुलासा, कहा- 'ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान आने पर मिली थी जान से मारने की धमकी'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से रमीज राजा की छुट्टी हो चुकी है लेकिन अपना कार्यकाल खत्म होने के बाद वो एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 01, 2023 • 11:11 AM

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से रमीज राजा की छुट्टी होने के बाद वो एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रहे हैं। पीसीबी में रमीज़ राजा की जगह नजम सेठी ने अध्यक्ष का पद संभाला है। हालांकि, अपनी बर्खास्तगी के बाद से, रमीज़ राजा ने कई सार्वजनिक इंटरव्यू दिए हैं जहां उन्होंने जमकर बयानबाजी की है।

इसी कड़ी में समां टीवी के साथ हाल ही में दिए इंटरव्यू में रमीज़ राजा ने अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल पर एक बड़ा खुलासा किया है। राजा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे के दौरान उन्हें मौत की धमकियों का सामना करना पड़ा था और तब से वो देश में यात्रा करने के लिए बुलेट-प्रूफ कार का उपयोग कर रहे थे। रमीज ने ये खुलासा तब किया जब उनसे पीसीबी में रहने के दौरान 1.65 करोड़ रुपये (पाकिस्तानी रुपये) की कार के बारे में पूछा गया।

Trending


रमीज़ ने पत्रकार से कहा, “वो कार पीसीबी के पास है। मैंने वो नहीं खरीदी थी। मेरे उत्तराधिकारी भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। मुझे जान से मारने की धमकी मिली। आपको बुलेट प्रूफ कार तब तक नहीं मिल सकती जब तक आपको जान से मारने का खतरा न हो। इसलिए वो कार मेरे पास थी। मैं इसके बारे में (खतरे के बारे में) ब्योरा नहीं दे सकता। लेकिन मार्च 2022 में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान आने के बाद से ये वहीं है। डीआईजी साहब मेरे घर आए थे, वहां पूरी रिपोर्ट बनी थी। इसलिए मैंने इसे लेने का फैसला किया।”

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

इससे पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रमीज़ राजा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी थी, क्योंकि बोर्ड की नई प्रबंधन समिति और पूर्व अध्यक्ष के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया था। पिछले गुरुवार को रमीज राजा को देश की सरकार ने पीसीबी अध्यक्ष के पद से हटा दिया था, जिसके बाद नजम सेठी की अध्यक्षता वाली 14 सदस्यीय समिति नियुक्त की गई थी।