X close
X close
Indibet

VIDEO : केदार जाधव के स्टाइल में बॉलिंग करते दिखे अश्विन, सीएसके के बल्लेबाज़ों ने जमकर की कुटाई

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 11, 2021 • 11:59 AM View: 1259

आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज़ों ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के स्टार गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की जमकर कुटाई की। इस मैच में अश्विन ने बचने के अलग-अलग तरीके अपनाए लेकिन एक भी तरीका काम ना आया।

शनिवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ खेले गए आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे मुकाबले में अश्विन को केदार जाधव (Kedar Jadhav) से मिलते जुलते एक्शन में गेंदबाज़ी करते हुए देखा गया। अश्विन के इस बॉलिंग एक्शन का वीडियो सोशल मीडियो पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Trending


अश्विन को केदार जाधव स्टाइल में बॉलिंग करते हुए नौवें ओवर में देखा गया। इस ओवर में मोईन अली स्ट्राइक पर थे और उन्होंने रविचंद्रन अश्विन के ओवर में जमकर चौके-छक्कों की बरसात की। अश्विन चेन्नई के खिलाफ काफी बेबस नजर आए और बचते हुए दिखे।

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सीएसके के खिलाफ अपने कोटे के चार ओवरों में करीब 12 की इकॉनोमी से 47 रन लुटवाए और यही कारण रहा कि चेन्‍नई की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्‍य दे दिया। हालांकि, दिल्ली ने ये मैच आसानी से 7 विकेटों से जीत लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo