X close
X close
Indibet

Ravindra Jadeja टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से हुए बाहर, घुटने की होगी सर्जरी!

Ravindra Jadeja out of T20 World Cup 2022: भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) घुटने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। जडेजा के घुटने की सर्जरी होगी, जिसके चलते वह...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 03, 2022 • 20:01 PM

Ravindra Jadeja out of T20 World Cup 2022: भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) घुटने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। जडेजा के घुटने की सर्जरी होगी, जिसके चलते वह लंबे समय तक टीम से बाहर हो सकते हैं।  पाकिस्तान और हॉन्ग-कॉन्ग के खिलाफ मुकाबले के बाद वह एशिया कप से भी बाहर हो चुके हैं।

हालांकि जडेजा को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जडेजा को लेकर को आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

Trending


बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा, " जडेजा के दाहिने घुटने की चोट काफी गंभीर है। उनके घुटने की एक बड़ी सर्जरी होने वाली है, जिसके काऱण वह अनिश्चित काल तक टीम से बाहर हो सकते हैं। फिलहाल एनसीए की मेडिकल टीम उनकी चोट का आंकलन करेगी।”

बता दें कि जडेजा लंबे समय से घुटने की चोट से झूझ रहे हैं। इस चोट के चलते वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। 

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

जडेजा ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 29 गेंदों में 35 रन की महत्वपूण पारी खेली थी। वहीं हॉन्ग-कॉन्ग के खिलाफ मैच में किफायती गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now