X close
X close
Indibet

IND vs WI: रविंद्र जडेजा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैच से हुए बाहर, श्रेयस अय्यर बने उपकप्तान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को दाहिने घुटने की चोट के कारण पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर कर...

By IANS News July 22, 2022 • 20:07 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को दाहिने घुटने की चोट के कारण पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर कर दिया गया है। 

जडेजा को कैरेबियन में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल में कहा, "टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लग गई है, जिस कारण वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। तीसरे वनडे में अगर वे ठीक हो जाते हैं तो वे टीम में शामिल किए जा सकते हैं।"

Trending


जडेजा की गैरमौजूदगी में मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ क्वींस पार्क ओवल में शुक्रवार को होने वाले पहले वनडे के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में उपकप्तान बनाया गया है।

इससे पहले मैच की पूर्व संध्या पर धवन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह इस बात से अनजान थे कि 33 वर्षीय जडेजा वनडे सीरीज के सलामी बल्लेबाज के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं, लेकिन बाद में पता चला कि वे चोट के कारण टीम में शामिल नहीं हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now