X close
X close
Indibet

जोफ्रा आर्चर ने डेब्यू से पहले कहा,टेस्ट क्रिकेट है मेरा सबसे पसंदीदा फॉर्मेट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 13, 2019 • 10:06 AM View: 588

लंदन, 13 अगस्त | इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही आस्ट्रेलिया को चेतावनी दी है और कहा है कि मेहमान टीम यह न सोचे की उसके बल्लेबाज आर्चर के खिलाफ काफी सारे रन बना लेंगे। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट बुधवार से शुरू हो रहा है और ऐसी प्रबल संभावनाएं हैं कि आर्चर इस मैच से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं।

आर्चर ने कहा, "मैंने सफेद गेंद से जितनी क्रिकेट खेली है उससे ज्यादा लाल गेंद से खेली है। यह मेरा पसंदीदा फॉर्मेट है। लाल गेंद से खेली जाने वाली क्रिकेट टीवी पर ज्यादा दिखाई नहीं जाती इसलिए लोगों को पता नहीं है। स्कोरकार्ड को देखकर आपको असल कहानी पता नहीं चलती कि गेम किस तरह से आगे बढ़ा। जब मैंने ससेक्स के लिए खेलना शुरू किया था तब मैंने सबसे पहले इसी प्रारुप में शुरू किया था।"

Trending


आर्चर ने 28 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 131 विकेट लिए हैं। उन्होंने साथ ही टेस्ट में 1000 रन बनाए हैं। 

बर्मिघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद आर्चर ने इलेवन चैम्पियनशिप के दूसरे मैच में ससेक्स के लिए खेलते हुए शतक लगाया था और 27 रन देकर छह विकेट लिए थे। 

आर्चर ने कहा, "हां, मुझे अच्छा लग रहा है। बल्लेबाजी का मौका मिलना मेरे लिए अच्छी बात है। सात-आठ सप्ताह विश्व कप में खेला था, वहां बल्लेबाजी के लिए ज्यादा से ज्यादा छह से 10 गेंदें मिली थीं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo