X close
X close
Indibet

23 साल की उम्र में ऋषभ पंत हैं करोड़ों के मालिक, जानिए क्रिकेटर की कुल संपत्ति

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 06, 2021 • 16:14 PM View: 1764

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बल्लेबाजी के चलते आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ऋषभ पंत की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस के मन में अपने पंसदीदा क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल रहते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि 23 साल की छोटी सी उम्र में ऋषभ पंत कुल कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

ऋषभ पंत को फोर्ब्स 2019 सेलिब्रेटी 100 की लिस्ट में 30वें स्थान पर रखा गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत ने पिछले साल 29.19 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में पंत की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर (भारतीय रुपए के अनुसार करीब 36 करोड़ रुपए) है। 

Trending


ऋषभ पंत का उत्तराखंड, हरिद्वार में एक लक्जरी डिजाइनर घर भी है। इसके अलावा क्रिकेटर को मंहगी गाड़ियों का भी शौक है। ऋषभ पंत के गैराज में  महंगी गाड़ियों का कलेक्शन भी है। ऋषभ पंत के पास Merecedez, Audi A8 and Ford जैसी मंहगी गाड़ियां हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

बीसीसीआई के A ग्रेड श्रेणी में आने की वजह से पंत को सालाना 5 करोड़ रुपए मिलते हैं। वहीं अगर इस विकेटकीपर बल्लेबाजी की मैच फीस की बात करें तो उन्हें प्रति टेस्ट मैच 3 लाख, प्रति वनडे 2 लाख और प्रति T20 1.50 लाख रुपए मिलते हैं। आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पंत को हर साल 8 करोड़ रुपए रुपए मिलते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo