X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैं बोल रहा हूं ले, दो आवाज़ आया हैै', DRS ड्रामा में फिर रोहित ने विराट की सुनी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में कैरेबियाई टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए हैं और अब रोहित शर्मा की टीम को मैच जीतन

By Shubham Yadav February 16, 2022 • 21:13 PM View: 6086

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में कैरेबियाई टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए हैं और अब रोहित शर्मा की टीम को मैच जीतन के लिए 158 रन बनाने होंगे। अगर इस मैच की बात करें तो रोहित ने एक बार फिर शानदार कप्तानी करते हुए गेंदबाज़ों को बखूबी रोटेट किया।

हालांकि, एक बार फिर से डीआरएस लेने में उनकी मदद पूर्व कप्तान विराट कोहली ्ही करते दिखे। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा डीआरएस लेने के मूड में बिल्कुल नहीं थे लेकिन जब विराट उनसे कहते हैं तो वो बिना सोचे समझे रिव्यू लेने का फैसला ले लेते हैं।

Trending


ये घटना 8वें ओवर की पांचवीं गेंद पर घटित होती है जब रवि बिश्नोई की गेंद रोस्टन चेज़ के पैड और बैट के करीब से होते हुए ऋषभ पंत के दस्तानों में चली जाती है। सभी खिलाड़ी हल्की फुल्की अपील करते हैं लेकिन अंपायर नॉटआउट दे देते हैं। इसके बाद विराट रोहित के पास आते हैं और कहते हैं, बैट और पैड दोनों लगा है। दो आवाज़ आया है, मैं बोल रहा हूं ना ले।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

विराट के ये शब्द सुनकर रोहित फटाफट अंपायर को रिव्यू लेने का इशारा कर देते हैं। हालांकि, बाद में रिप्ले में दिखता है कि गेंद चेज़ के बल्ले से नहीं लगी थी जिसके चलते उन्हें नॉटआउट दे दिया जाता है। हालांकि, इस घटना ने एक बार फिर ये दिखा दिया कि रोहित विराट पर कितना भरोसा करते हैं और उनकी कितनी सुनते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now