X close
X close
Indibet

VIDEO : बिज़ली से भी तेज़ निकले डी कॉक, ऋषभ पंत रह गए हक्के-बक्के

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे जीतने के लिए भारत को 297 रनों की जरूरत थी लेकिन भारतीय बल्लेबाज़ों ने मिडल ओवर्स में संयम खो दिया और 200 से पहले ही 7 बल्लेबाज़ पवेलियन लौट गए। इस मैच में ऋषभ

By Shubham Yadav January 19, 2022 • 21:13 PM View: 1554

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे जीतने के लिए भारत को 297 रनों की जरूरत थी लेकिन भारतीय बल्लेबाज़ों ने मिडल ओवर्स में संयम खो दिया और 200 से पहले ही 7 बल्लेबाज़ पवेलियन लौट गए। इस मैच में ऋषभ पंत को नंबर चार पर प्रमोट किया गया लेकिन वो भी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए।

दरअसल, अगर ऋषभ पंत के विकेट को देखा जाए तो ये विकेट गेंदबाज़ एंडिले फेहलुकवायो के खाते में नहीं बल्कि विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के खाते में जाना चाहिए। डी कॉक ने बिजली जैसी तेज़ी दिखाते हुए पंत की गिल्लियां बिखेर दी और पंत को यकीन ही नहीं हुआ कि वो आउट हो गए हैं।

Trending


ये घटना 35वें ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई जब एंडिले फेहलुकवायो की लेग स्टंप पर जा रही गेंद पर पंत अपना बैलेंस खो बैठे और जब तक वो क्रीज़ में वापिस पहुंचते डी कॉक ने गिल्लियां बिखेर दी। इस शानदार स्टम्पिंग का वीडियो क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने भी शेयर किया है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मैच में पंत ने आउट होने से पहले 22 गेंदों में 16 रन बनाए। पंत के अलावा डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर भी फ्लॉप साबित हुए और 7 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाकर अपना विकेट फेंक गए। उन्हें लुंगी नगिडी ने वैन डेर डूसेन के हाथों कैच आउट करवाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now