X close
X close
Indibet

'कंट्रोल नहीं कर पा रहा हूं इमोशन', दादा और सचिन को साथ देखकर बेकाबू हुए फैंस

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को एकसाथ भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में चल रहे दूसरे वनडे मैच का लुफ्त उठाते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma July 14, 2022 • 18:43 PM

India vs England 2nd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में सभी की निगाहें टीम इंडिया की जीत पर है क्योंकि अगर टीम इंडिया आज का मुकाबला जीतती है तो फिर टीम इंडिया वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले लेगी। वहीं मैच के दौरान मैदान पर गजब का नजारा देखने को मिला। टीम इंडिया की पूर्व सलामी जोड़ी सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को एकसाथ मैच का लुफ्त उठाते हुए देखा गया। सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को एकसाथ देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और इस तस्वीर को जमकर शेयर भी कर रही है।

एक यूजर ने लिखा, 'क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में हैं। बहुत खूब! बहुत दिनों बाद सचिन और गांगुली को एक साथ देखकर अच्छा लगा। भारतीय क्रिकेट के रत्न। सचिन सर को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दादा। सचिन सचिन!' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लॉर्ड्स में दादा और सचिन को बड़े पर्दे पर देखकर मुझे वह यादगार ग्रैंड नेटवेस्ट फाइनल और पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष का जश्न याद आ गया।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दादा और सचिन को देखकर इमोशन काबू में नहीं रहते।'बता दें कि टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया 1 बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। श्रेयस अय्यर की जगह विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

य़ह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया डेट, लेकिन नहीं की शादी

मालूम हो कि टीम इंडिया ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। इससे पहले इंग्लैंड टी-20 सीरीज में भी इंग्लैंड 2-1 से हारा था। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए हैं। जेसन रॉय का विकेट हार्दिक पांड्या ने लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now