X close
X close
Indibet

किस मैच की हाइलाइट देखने में आपको मजा आता है?, सचिन तेंदुलकर ने दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 27, 2021 • 13:43 PM View: 2855

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिनों सचिन तेंदुलकर ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के सवालो का जवाब दिया था। सचिन तेंदुलकर से उनके फैंस ने क्रिकेट से जुड़े कई सवाल पूछे थे जिसपर मास्टर ब्लास्टर ने खुलकर बातचीत की थी।

सचिन से सवाल पूछा गया, 'क्रिकेट खेलते वक्त आपसे कौन-कौन सी गलतियां हुईं और आप उससे कैसै बाहर आए?' इस सवाल का जवाब देते हुए सचिन ने कहा, 'हम सभी से गलती होती है तभी हम आउट होते हैं। उस गलती को ठीक करने के लिए मैं जब अगली सुबह नेट्स में बल्लेबाजी करने के लिए जाता था तब मैं कोशिश करता था कि उन गलतियों को ठीक कर सकूं। इसने मेरी जर्नी को खूबसूरत बना दिया।' 

Trending


सचिन तेंदुलकर से अन्य सवाल पूछा गया कि आपने जितने भी मैच खेले उनमें से किस मैच की हाइलाइट देखने में आपको मजा आता है? इस सवाल का जवाब देते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'केवल 1 मैच के बारे में कहना मुश्किल होगा। 1988 में शारजाह में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 2 मैच मेरे पंसदीदा हैं। इसके अलावा 2003 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी को में इस लिस्ट में शामिल करूंगा।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर टेस्ट और वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। यही नहीं सचिन तेंदुलकर के नाम 100 इंटरनेशनल शतक हैं। इसके अलावा वनडे क्रिकेट में सबसे पहला दोहरा शतक भी सचिन तेंदुलकर ने ही बनाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo