X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: 'काहे का ऑलराउंडर', पहले मैच में ही फिसड्डी साबित हुआ सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 15, 2021 • 16:26 PM View: 2503

Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ अपना पहला मैच खेल रहे अर्जुन बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी से भी बेअसर नजर आए। अर्जुन तेंदुलकर अगर अपने प्रदर्शन में जल्द से जल्द सुधार नहीं करते हैं तो फिर उनका टीम इंडिया में खेलने का सपना टूट सकता है।

वैसे तो अर्जुन तेंदुलकर ऑलराउंडर हैं लेकिन अपने पहले ही मैच में वह नंबर 11 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे जो साफ इस बात को दर्शाता है कि अर्जुन अपनी बल्लेबाजी को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं। अर्जुन इस पारी में खाता नहीं खोल सके और 0 पर रन आउट हो गए वहीं गेंदबाजी से भी वह कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 3 ओवर में 34 रन लुटा दिए।

Trending


हालांकि इस मैच में अर्जुन ने 1 विकेट लिया था। बता दें कि टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अब तक अपने बल्ले से कोई भी यादगार पारी नहीं खेली है वहीं गेंदबाजी से भी वह फीके ही नजर आए हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 

मुंबई की टीम 20 ओवर से पहले 143 रन बनाकर आउट हो गई। हरियाणा ने 8 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव समेत मुंबई के 4 खिलाड़ी खाता तक नहीं खोल सके। हरियाणा की तरफ से गेंदबाज जयंत यादव ने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट लिए थे।


 
LivePools