X close
X close
Indibet

फैंस ने लगाई मांजरेकर की क्लास, कुलदीप यादव को लेकर किया था कमेंट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 29, 2021 • 18:24 PM View: 1762

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद भी टीम इंडिया की तारीफ हो रही है। इस मैच में भारत को मज़बूरी में 4 खिलाड़ियों को डेब्यू कराना पड़ा था। इन खिलाड़ियों में देवदत्त पडिक्कल,रुतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और चेतन साकरिया का नाम शामिल था। हालांकि, इस दौरान एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला जब नीतीश राणा को उनकी डेब्यू कैप उन्हीं के साथी कुलदीप यादव ने सौंपी।

कुलदीप का राणा को डेब्यू कैप देना भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को बिल्कुल भी नहीं भाया और उन्होंने रविंद्र जडेजा के बाद इस खिलाड़ी पर भी तंज कस दिया। मांजरेकर ने कुलदीप पर निशाना साधा जो कि सोशल मीडिया पर फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

Trending


दूसरे टी-20 के दौरान कमेंट्री करते हुए मांजरेकर ने कहा, 'इस बात पर मुझे हैरानी होती है कि एक खिलाड़ी जो खुद टीम इंडिया से अंदर-बाहर होता रहता है, वो किसी नए खिलाड़ी को डेब्यू कैप दे रहा है।'

मांजरेकर का ये कमेंट फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर मांजरेकर पर जमकर भड़ास निकाली और उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट किए। आइए देखते हैं कि फैंस उन्हें किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo