X close
X close
Indibet

शिखर धवन ने कहा, नए खिलाड़ियों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं सीनियर खिलाड़ी

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 21, 2019 • 16:53 PM View: 696

21 सितंबर। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि टीम के सीनियर खिलाड़ी नए खिलाड़ियों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

मोहाली में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम तीसरे और आखिरी टी-20 मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

Trending


धवन ने मैच की पूर्वसंध्यार पर शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "ऋषभ पंत और या श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाज जब बल्लेबाजी करने आते हैं तो हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम उनसे बातचीत करें और यह सुनिश्चित करते हैं कि वे सहज रहें और नर्वस ना हो। हम यह भी देखते हैं कि उस समय उनके लिए किस चीज की जरूरत है।" धवन ने साथ ही कहा कि टीम के सीनियर खिलाड़ी रणनीतियों को लेकर चर्चा करते हैं और उनके साथ बातचीत करते हैं।

उन्होंने कहा, "यही चीज मैं भी करता हूं जब मैं रोहित या कोहली के साथ बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो। हम बातचीत करना जारी रखते हैं जोकि काफी महत्वपूर्ण है। अगर कोई भी युवा खिलाड़ी किसी भी समय हमसे कुछ बातचीत करना चाहते हैं तो उनके लिए हमेशा तैयार हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo