X close
X close
Indibet

IND vs ENG: ना कुलदीप, ना अक्षर, चेन्नई टेस्ट में अचानक से मिली इस स्पिनर को एंट्री

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 05, 2021 • 10:40 AM View: 273

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है जहां इंग्लिश कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन ने एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल घुटने में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए। अक्षर तो बाहर हुए-हुए, उनके साथ-साथ चाइनामेन गेंदबाज़ कुलदीप यादव को भी मौका नहीं दिया गया। 

चेन्नई टेस्ट में अचानक से बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज़ नदीम को एंट्री मिल गई और टीम मैनेजमेंट के इस फैसले ने सभी फैंस को हैरान कर दिया। फैंस कुलदीप को मौका ना दिए जाने के कारण काफी निराश नजर आ रहे हैं। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि नदीम अपनी सेलेक्शन से इंसाफ कर पाते हैं या नहीं। नदीम ने भारत के लिए सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है और ये उनका दूसरा टेस्ट मैच है।

Trending


अक्षर के बाहर होने के बाद शाहबाज नदीम और राहुल चाहर को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। ये दोनों स्टैंब बाय ग्रुप का हिस्सा थे और टीम के साथ लगातार ट्रेनिंग कर रहे थे। माना जा रहा था कि अक्षर इस मुकाबले में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन उनके बाहर होने के बाद शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है, जो अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे हैं। 

अक्षर फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और चोट की विस्तृत रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार है। 


 
LivePools