X close
X close
Indibet

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान 'मतलबी' खिलाड़ी हैं, सही खेलते तो 15 ओवर में जीत जाते: शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 7 मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 23, 2022 • 13:51 PM

बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान को बीते समय में अपनी स्ट्राइक रेट के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों को एक साथ ओपनिंग नहीं करनी चाहिए, लेकिन बीते गुरुवार को बाबर और रिज़वान की जोड़ी ने सभी आलोचकों के मुंह बन कर दिए। दरअसल, इंग्लैंड के 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की सलामी जोड़ी ने 203 रनों की शानदार साझेदारी की और बिना कोई विकेट गंवाए टीम को जीत दिला ली। इस मैच के बाद पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी का ट्वीट वायरल हो रहा है। शाहीन ने दोनों ही स्टार खिलाड़ियों को 'मतलबी' बताया है।

शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान की शानदार जीत के बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता है कि अब कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है। इतने मतलबी खिलाड़ी है। अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में ही खत्म हो जाना चाहिए था। ये आखिरी ओवर तक ले गए। इसका विरोध होना चाहिए। नहीं?'

Trending


बता दें कि शाहीन का ट्वीट भी कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान पर बीते समय से सवाल करने वालों के लिए ही था। शाहीन ने ट्रोलर्स को इशारों ही इशारों में जवाब दिया है। इस मैच में बाबर आज़म ने 66 गेंदों पर 110 रनों की पारी खेली थी और इसी के साथ वह पाकिस्तान के लिए टी-20 फॉर्मेट में दो शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन चुके हैं। मोहम्मद रिज़वान ने 51 गेंदों पर 88 रन ठोके थे।

Also Read: Live Cricket Scorecard

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका से मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स ही अपने खिलाड़ियों के विरोधी बन गए थे। आकिब जावेद ने तो यह तक कह दिया था कि हम पीएसएल में बाबर आज़म को आउट नहीं करते क्योंकि उनका स्ट्राइक रेट हमे फायदा देता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now